Sunday, May 19, 2024
45.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024
- Advertisement -corhaz 3

US के लेविस्टन में हुई गोलाबारी के हमलावार का मिला शव | 22 लोगों की हत्या और 50 को घायल करके था फरार |

अमेरिका के मेन (Maine) राज्य के लेविस्टन शहर में बुधवार देर रात सामूहिक गोलीबारी की घटना में 22 लोगों की मौत और 50 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। तबसे ही सुरक्षा अधिकारी संदिग्ध हमलावर को ढूंढ रहे थे। हालांकि, अब खबर सामने आ रही है कि हमलावर मरा हुआ मिला है। 

संदिग्ध हमलावर फरार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद संदिग्ध हमलावर फरार था, जिसकी तलाश की जा रही थी। दो दिन बाद सुरक्षा अधिकारियों को आरोपी मरा हुआ मिला। इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई, लेकिन अधिकारियों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। 

तस्वीरें फेसबुक पर साझा की थीं

इससे पहले सुरक्षा अधिकारियों ने राइफल के साथ संदिग्ध हमलावर की दो तस्वीरें फेसबुक पर साझा की थीं और संदिग्ध की पहचान करने में जनता से मदद की अपील की थी।

आठ मील दूर जंगल में मिला
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 40 वर्षीय रॉबर्ट कार्ड का शव लेविस्टन से करीब आठ मील दूर जंगल में मिला है। शव एक रीसाइक्लिंग सेंटर के पास पाया गया, जहां से उसे हाल ही में निकाल दिया गया था। सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पुलिस को शक है कि आरोपी ने इस घटना को अंजाम देने के बाद खुदको गोली मारी है। 

मरने वाले पीड़ितों की हुई पहचान
वहीं, घटना के दो दिन बाद शुक्रवार को अधिकारियों ने गोलीबारी की घटना में मारे गए लोगों की पहचान की, जिनमें 70 साल के दंपत्ति से लेकर 14 साल का एक बच्चा तक शामिल है। गोलीबारी की घटना ने दक्षिणी मेन के इस शहर में खौफ पैदा कर दिया।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending