Saturday, May 21, 2022
39.1 C
Delhi
Saturday, May 21, 2022
- Advertisement -corhaz 3

लुधियाना में देर रात झुग्गी झोपडी में आग लगने से जिन्दा जला परिवार|

टिब्बा रोड स्थित मक्कड़ कालोनी के इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां कूड़े के ढेर के साथ लगती झुग्गी में मंगलवार देर रात अचानक आग लगने से एक ही परिवार के सात लाेग जिंदा जल गए। मामले की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम व पुलिस मौके पर पुहंची। जहां कुछ ही समय में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। वहीं आग लगने से झुग्गी में सो रहे एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत से चीखाे-पुकार मच गई। सभी मृत्तक बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। मृत्तकाें में एक दंपती सहित 5 बच्चे शामिल है।

मृतकों की पहचान सुरेश साहनी (55) उसकी पत्नी अरुणा देवी (52) बेटी राखी (15),मनीषा (10),गीता (8),चंदा (5) व बेटे 2 वर्षीया सन्नी के रूप में हुई है। घटना में परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया जोकि रात अपने दोस्त के घर सोने के लिए गया हुआ था। राजेश ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है। उसके पिता सुरेश कुमार कबाड़ का काम करते थे। किसी ने नहीं साेचा था कि इतना बड़ा हादसा हाे जाएगा।

आग लगने के कारण सामने नहीं आए

घटना की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल से डाक्टरों की टीम, डीसी सुरभि मालिक व पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बाहर निकाल सिविल अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल आग लगने के कारण सामने नहीं आए है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। गाैरतलब है कि गर्मी के माैसम में शहर में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending