Monday, May 23, 2022
23.1 C
Delhi
Monday, May 23, 2022
- Advertisement -corhaz 3

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री फिरसे कोविड पॉजिटिव |घर में कर रहे क्वारंटाइन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) फिर से कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट (Rt-PCR) रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आयी है. मुख्यमंत्री को हल्का बुखार है. उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. सीएम ने अपने ट्विटर हैंडिल से ये जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया- मैंने अपना Rt-PCR टेस्ट कराया है. उसमें कोविड-19 पॉजिटिव आया हूं. फिलहाल सामान्य लक्षण हैं. कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अगले सभी कार्यक्रम वर्चुअल तरीके से होंगे.

पहली लहर में भी हुए थे संक्रमित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले जुलाई 2020 में पहली लहर में भी वो कोरोना पॉजिटिव हुए थे. तब उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो 12 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. लेकिन इस बार वो घर पर ही हैं. मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने यह भी साफ किया है कि वह सरकार कार्यक्रमों में वर्चुअल तरीके से शामिल होंगे.

व्यस्त कार्यक्रम रहा

सीएम शिवराज सिंह का व्यस्त कार्यक्रम रहा था. एक दिन पहले ही उन्होंने मुख्यमंत्री निवास पर कई अहम बैठक की थीं. इसमें कई आला अफसर शामिल हुए थे. मुख्यमंत्री ने सुबह पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव की तैयारियों की समीक्षा बैठक ली थी. उसमें मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव, ऊर्जा विभाग, नगरी प्रशासन और पीडब्ल्यूडी के अफसर शामिल हुए थे. इसके बाद शाम को मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के इंदौर में होने वाले वर्चुअल कार्यक्रम और रविदास जयंती के कार्यक्रम के लिए विभागीय अफसरों के साथ बैठक की थी. उससे पहले मुख्यमंत्री रविवार को बैतूल में किसान सम्मेलन में शामिल हुए थे. वो बैतूल में फसल बीमा राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending