Saturday, March 2, 2024
20.1 C
Delhi
Saturday, March 2, 2024
- Advertisement -corhaz 3

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी | इंग्लैंड के बैजबॉल और भारतीय स्पिनर्स के बीच जंग जारी |

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में जारी है। भारतीय टीम ने 399 रन का लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है। आज इस टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड के प्रसिद्ध ‘बैजबॉल’ और भारतीय स्पिनर्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

IND vs ENG Live: शुरुआती सत्र में बुमराह भी होंगे महत्वपूर्ण

चौथे दिन का पहला सत्र महत्वपूर्ण हो सकता है। शुरुआती सत्र में जसप्रीत बुमराह भी टीम इंडिया के लिए अहम होंगे। तीसरे दिन इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने भी कहर बरपाया था। तीसरे दिन भारत ने बिना विकेट गंवाए 28 रन से आगे खेलना शुरू किया। एंडरसन ने दो रन बनाने में भारत के दो विकेट गिरे दिए। उन्होंने पहले कप्तान रोहित शर्मा और फिर यशस्वी जायसवाल को पवेलियन भेजा। रोहित 13 रन और यशस्वी 17 रन बना सके।

IND vs ENG Live: क्राउली और रेहान क्रीज पर

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपनी पहली पारी में 396 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 253 रन पर समाप्त हो गई थी। टीम इंडिया को 143 रन की बढ़त मिली थी। भारत ने अपनी दूसरी पारी में 255 रन बनाए और कुल 398 रन की हो गई। जवाब में इंग्लैंड ने एक विकेट पर 67 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड को दूसरी पारी में एकमात्र झटका बेन डकेट के रूप में लगा, जिन्हें अश्विन ने विकेटकीपर भरत के हाथों कैच कराया। वह 28 रन बना सके। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक जैक क्राउली 29 रन और रेहान अहमद नौ रन बनाकर क्रीज पर हैं।

IND vs ENG Live: इंग्लैंड को और 332 रन की जरूरत

भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में खेला जा रहा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है और इंग्लैंड ने दूसरी पारी में एक विकेट गंवाकर 67 रन बना लिए हैं। इंग्लिश टीम को जीत के लिए अभी भी 332 रन की जरूरत है। भारत ने 399 रन का लक्ष्य रखा था। वहीं, भारतीय टीम को जीत के लिए नौ विकेट चाहिए। चौथे दिन इंग्लैंड की आक्रामक शैली, जिसे ‘बैजबॉल’ भी कहा जाता है, उसके और भारतीय स्पिनर्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। 

IND vs ENG Live Score: ‘बैजबॉल’ और भारतीय स्पिनर्स के बीच होगी टक्कर, चौथे दिन का खेल जारी

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में जारी है। भारतीय टीम ने 399 रन का लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी जारी है। आज इंग्लैंड के प्रसिद्ध ‘बैजबॉल’ और भारतीय स्पिनर्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending