Monday, May 23, 2022
23.1 C
Delhi
Monday, May 23, 2022
- Advertisement -corhaz 3

बजट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित |

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे एक वर्चुअल कार्यक्रम में आम बजट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मंगलवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा बजट पेश किए जाने के बाद आज पीएम बजट और आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को बजट पेश किए जाने के बाद अपने संबोधन में खुद यह जानकारी दी थी। बजट पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा था कि यह 100 साल की भयंकर महामारी के बीच विश्वास और विकास का बजट है।

मोदी आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था के संबोधन में देश के विजन को सामने रखेंगे। अगले 25 सालों में भारतीय अर्थव्यवस्था में होने वाले बदलाव को लेकर भी मोदी संबोधित करेंगे।

भाजपा के सभी लोकसभा सांसद रहेंगे मौजूद

भाजपा ने पार्टी के सभी लोकसभा सांसदों को दिल्ली के जनपथ रोड़ पर स्थित अंबेडकर सेंटर में उपस्थित रहने को कहा है। अंबेडकर सेंटर में एक बड़ी स्क्रीन लगाकर मोदी के संबोधन का टेलीकास्ट किया जाएगा। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। वहीं, आज सुबह राज्यसभा की कार्यवाही जारी रहने के कारण ऊपरी सदन के भाजपा सांसदों को संबोधन के दौरान उपस्थित रहने को नहीं कहा गया है।

इसके अलावा पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में कई बड़ी स्क्रीन लगाई गई है।

बजट नया विश्वास लेकर आया

इससे पहले, मंगलवार को बजट पेश होने के बाद पीएम मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी ने बजट को आमजन के अनुकूल और प्रगतिशील करार देते हुए कहा कि 100 साल की भयंकर आपदा के बीच यह बजट विकास का नया विश्वास लेकर आया है। मोदी ने कहा था कि यह बजट, अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही सामान्य जन के लिए अनेक नए अवसर बनाएगा।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending