Thursday, September 29, 2022
28.1 C
Delhi
Thursday, September 29, 2022
- Advertisement -corhaz 3

बजट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित |

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे एक वर्चुअल कार्यक्रम में आम बजट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मंगलवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा बजट पेश किए जाने के बाद आज पीएम बजट और आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को बजट पेश किए जाने के बाद अपने संबोधन में खुद यह जानकारी दी थी। बजट पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा था कि यह 100 साल की भयंकर महामारी के बीच विश्वास और विकास का बजट है।

मोदी आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था के संबोधन में देश के विजन को सामने रखेंगे। अगले 25 सालों में भारतीय अर्थव्यवस्था में होने वाले बदलाव को लेकर भी मोदी संबोधित करेंगे।

भाजपा के सभी लोकसभा सांसद रहेंगे मौजूद

भाजपा ने पार्टी के सभी लोकसभा सांसदों को दिल्ली के जनपथ रोड़ पर स्थित अंबेडकर सेंटर में उपस्थित रहने को कहा है। अंबेडकर सेंटर में एक बड़ी स्क्रीन लगाकर मोदी के संबोधन का टेलीकास्ट किया जाएगा। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। वहीं, आज सुबह राज्यसभा की कार्यवाही जारी रहने के कारण ऊपरी सदन के भाजपा सांसदों को संबोधन के दौरान उपस्थित रहने को नहीं कहा गया है।

इसके अलावा पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में कई बड़ी स्क्रीन लगाई गई है।

बजट नया विश्वास लेकर आया

इससे पहले, मंगलवार को बजट पेश होने के बाद पीएम मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी ने बजट को आमजन के अनुकूल और प्रगतिशील करार देते हुए कहा कि 100 साल की भयंकर आपदा के बीच यह बजट विकास का नया विश्वास लेकर आया है। मोदी ने कहा था कि यह बजट, अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही सामान्य जन के लिए अनेक नए अवसर बनाएगा।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

jav uncensored leak KBMS-137 堀口さんがまたウンコした 堀口美緒 OPPW-130 フェラも精子も大嫌い! 星崎すず YST-280 義理の父に口マ●コとして扱われてるのにマン汁を滴らせる私は変態です。 一条みお DASS-069 えぇー!?ここでシャブるの!? バイトの最中、絶対バレちゃいけないのに!! 毎日かわいい後輩がおちょくりフェラで意地悪ぱっくんちょ ひかり唯 SSIS-528 バイトテロ従業員に肉オナホにされ絶倫チ●ポ堕ちする美人女将 星宮一花