Saturday, March 2, 2024
20.1 C
Delhi
Saturday, March 2, 2024
- Advertisement -corhaz 3

त्रिपुरा के कम माणिक साहा ने ट्रैन में मिली छोटी बच्ची को ट्विटर पर दी जन्मदिन की बधाई | लोगों ने मिलनसार व्यवहार की खूब तारीफ की |

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के एक दिल को छू लेने वाले व्यवहार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल सीएम ने रविवार को एक छोटी बच्ची को ट्वीट कर सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी। बता दें कि जिस बच्ची को सीएम ने बधाई दी, वह एक दिन पहले ही उन्हें ट्रेन में सफर के दौरान मिली थी। बच्ची से बातचीत के दौरान सीएम को पता चला कि रविवार को उसका जन्मदिन है। अब रविवार को जब सीएम ने बच्ची को जन्मदिन की बधाई दी तो लोग उनके मिलनसार व्यवहार की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

क्या है मामला
मुख्यमंत्री माणिक साहा शनिवार को आम आदमी की तरह कुमारघाट से अगरतला ट्रेन से आ रहे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात ट्रेन में अपने परिवार के साथ सफर कर रही बच्ची श्रेयादिता दास से मुलाकात हुई। सीएम ने बच्ची के साथ बातचीत की। बातचीत के दौरान बच्ची ने बताया कि 6 अगस्त को उसका जन्मदिन है। सीएम ने इस बात का ध्यान रखा और रविवार को उन्होंने बाकायदा ट्वीट कर बच्ची के साथ अपनी तस्वीर को ट्वीट किया और जन्मदिन की बधाई दी। 

सीएम ने बच्ची को दी जन्मदिन की बधाई
सीएम ने ट्वीट में लिखा कि ‘कल कुमारघाट से अगरतला लौटते वक्त मेरी इस छोटी बच्ची श्रेयादिता दास से बातें हुईं, जो कक्षा चार में पढ़ती है। बातचीत में पता चला कि बच्ची का आज जन्मदिन है। श्रेयादिता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। बच्ची के उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद।’

सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ
सीएम माणिक साहा के इस व्यवहार की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे समय में जब लोग राजनेता आम जनता से दूर होते जा रहे हैं, ऐसे में सीएम साहा के आम आदमी की तरह ट्रेन में सफर करने और आम जनता से बातचीत करने की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही  सीएम ने जिस तरह से बच्ची के जन्मदिन को याद रखते हुए उसे शुभकामनाएं देकर उसे यादगार बनाया, उसकी भी लोग तारीफ कर रहे हैं। 

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending