Friday, October 7, 2022
24.1 C
Delhi
Friday, October 7, 2022
- Advertisement -corhaz 3

ड्रोन हमले के बाद अब जम्मू के SPO के घर में घुसकर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी गतिविधियां एक बार फिर तेज होती दिख रही हैं. जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन अटैक के बाद अब कश्मीर में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है. आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) फैयाज अहमद के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इनमें फैयाज अहमद के अलावा उनकी पत्नी और बेटी की भी मौत हो गई.

घर में घुसकर मारी गोलियां

ये आतंकी वारदात दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिपरिगाम त्राल इलाके में हुई. 27 जून रविवार को आतंकवादियों ने 41 वर्षीय एसपीओ फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी. गोली लगने के बाद लोग उन्हें लेकर आनन-फानन अस्पताल की ओर दौड़े. लेकिन रास्ते में ही फैयाज और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया. बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी भी सांसें थम गईं.

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट करके इस घटना की जानकारी दी. ये भी बताया कि वारदात के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. आतंकियों की तलाश की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने भी इस हमले की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया कि  

मैं अवंतीपुरा में एसपीओ फैयाज़ अहमद और उनके परिवार पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. यह एक कायराना कदम है. इस हिंसा के लिए जिम्मेदारों को जल्द ही न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा. शहीद के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. मैं घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान आतंकियों के निशाने पर लगातार बने हुए हैं. 22 जून को एक पुलिस अधिकारी परवेज अहमद को भी तो आतंकियों ने निशाना बनाया था. वह श्रीनगर मेंगनवाजी नवगांम इलाके में नमाज़ अता करने जा रहे थे. गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. मई में जावेद अहमद नाम के पुलिसवाले को उनके घर के पास श्रीनगर में गोली मारी गई. उनकी भी मौत हो गई थी.

एक दिन पहले ही हुआ ड्रोन से हमला

SPO के परिवार पर हमले से पहले जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन को आतंकियों ने ड्रोन से निशाना बनाया था. शनिवार यानी 26 जून की आधी रात को हाई सिक्योरिटी वाले एयरफोर्स स्टेशन में दो धमाके हुए. एयरफोर्स स्टेशन की एक इमारत की छत में सुराख हो गया. दो जवान जख्मी हो गए. हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं. उधमपुर समेत सभी एयरफोर्स स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जम्मू-कश्मीर में अलर्ट घोषित कर दिया गया. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आजतक से बातचीत में ड्रोन हमले की पुष्टि करते हुए बताया था कि इसकी साजिश सीमापार से रची गई थी. ड्रोन से किए गए हमले की जांच एयरफोर्स के साथ एनआईए ने भी शुरू कर दी है. खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हालात के बारे में अपडेट लिया.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

supjav JUFE-427 オヤジのハメ撮りドキュメント ねっとり濃厚に貪り尽くす体液ドロドロ汗だく性交 綾瀬こころ 498DDH-111 新入社員はおっとり美爆乳のHカップ娘!休日はみっちり性技指導…ぷっくり乳首にむしゃぶりついて癒しの授乳手コキを仕込んだら激ピス立ちバックでおっぱいバルンバルンの脚ガックガク!真っ昼間っから贅沢生ハメセックス! #035 MOGI-062 くびれ際立つ高身長 173 cmの圧巻プロポ クールなビジュからは予想外! 口を開くとおもろ猥談が止まらない 超根アカのクンニ好き好きお姉さんだった 地元からさらなるエッチ体験を求めて… もぎたてAVdebut 滝ゆいな MMB-430 もっと虐めて! 強烈な刺激でビチョビチョに濡れまくる異常性欲な人妻8人!!! MIAA-725 進学のために大嫌いな進路指導の先生にアナルを捧げて… イヤだけどこっそり自ら媚薬をアナルとマ●コに塗りたくり2穴昇天!何度も中出しおねだりしちゃった早漏ケツ穴ギャル 乙アリス