Saturday, April 20, 2024
27.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
- Advertisement -corhaz 3

गुजरात में रैली के दौरान PM Modi की सुरक्षा में सेंध की खबर | NSG ने नकाम की साजिश |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे के बीच बड़ी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगाने की तैयारी थी। हालांकि, एनएसजी ने इस साजिश को नाकाम कर दिया है।

कथित तौर पर सुरक्षा एजेंसियों को अहमदाबाद जिले के बावला में एक ड्रोन नजर आया था, यहीं पर प्रधानमंत्री की रैली होनी थी। पीएम की रैली के तहत सुरक्षा कारणों से इस क्षेत्र को ‘नो फ्लाई जोन’ घोषित किया गया था, जिसके बाद ड्रोन को एनएसजी ने मार गिराया। हालांकि, अभी तक प्रधानमंत्री कार्यालय या पुलिस की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्रोन में पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियां यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि इसे क्यों उड़ाया गया था। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना शाम चार बजकर 30 मिनट पर हुई। इस मामले में एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है। 


निजी फोटोग्राफर ने उड़ाया था ड्रोन 
हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बावला में पीएम के रैली स्थल के पास वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए निजी फोटोग्राफर ने ड्रोन उड़ाया था। जैसे ही सुरक्षा अधिकारियों की नजर ड्रोन पर पड़ी, उन्होंने उसे नीचे उतरवाया। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान कश कालू भाई, निकुल रमेश भाई परमार व राजेश प्रजापति के रूप में हुई है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में ‘नो फ्लाई जोन’ का उल्लंघन करने के चलते प्राथमिकी दर्ज की है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending