Wednesday, February 1, 2023
20.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
- Advertisement -corhaz 3

आज प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति बीड़ें करेंगे अहम् चर्चा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ मुलाकात करेंगे। यह दोनों देशों में शीर्ष स्तर पर आमने-सामने की पहली वार्ता होगी। दोनों नेताओं के बीच अफगानिस्तान में बदले हालात के मद्देनजर चीन और पाकिस्तान के गठजोड़ से उत्पन्न खतरों से मुकाबला करने की रणनीति पर चर्चा होगी।

प्रधानमंत्री भारत, अमेरिका, आस्ट्रेलिया और जापान को मिलाकर बने संगठन क्वाड की बैठक में भी शामिल होंगे। इस बैठक से पहले पीएम ने आस्ट्रेलिया और जापान के प्रधानमंत्रियों से द्विपक्षीय चर्चा भी की है। क्वाड देशों का गठबंधन हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन की बढ़ती दखलंदाजी से मुकाबला करने के लिए बनाया गया है।

पीएम ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की। हैरिस ने आतंकवाद के प्रसार में पाकिस्तान की भूमिका के मद्देनजर उसकी निगरानी किए जाने की जरूरत पर बल दिया। पीएम ने कहा कि हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने से दोनों देशों के संबंधों में एक नई मजबूती आएगी।

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से पीएम मोदी की मुलाकात के बाद अब सभी की नजरें जो बाइडन और पीएम मोदी की मुलाकात पर टिकी हैं। इस दौरान सीमा पार से आतंकवाद का मुद्दा, अफगानिस्तान के मौजूदा हालात, कोरोना महामारी से निपटने के लिए नई चुनौतियां और अफगानिस्तान में बदले हालात के मद्देनजर चीन और पाकिस्तान के गठजोड़ से उत्पन्न खतरों से मुकाबला करने की रणनीति पर चर्चा होगी।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

heyzo jav online free PPPE-086 그녀의 언니는 큰 가슴과 질내 사정 OK로 나를 유혹 99 메이 HEZ-482 뒤 풀 발기 데카 젖꼭지 숙녀 매니아가 엄선한 서늘의 40명 8시간 보존판 NHDTB-723 증식 레즈비언 각성 2 ~오징어된 여자가 차례차례로 레즈비언에 깨어 레즈비치하기 시작하는 난교 계획~ 10musume-111022_01 음란 그라비아 촬영에 뜨거운 몸 STARS-732 축 3주년 기획! - 동정군과 붉은 실을 묶어 캠핑카로 1박 2일 붓 내림 여행! - 푸른 하늘 히카리