Thursday, June 20, 2024
30.1 C
Delhi
Thursday, June 20, 2024
- Advertisement -corhaz 3

अमेरिका के गुरूद्वारे में गोलीबारी मामले में पुलिस ने की छापेमारी |अब तक 17 लोग गिरफ्तार |

अमेरिका के कैलिफोर्निया में सैक्रामेंटो स्थित एक गुरुद्वारे में पिछले महीने हुई शूटिंग की घटना को लेकर पुलिस ने बड़े स्तर पर छापेमारी की है। बताया गया है कि गोलीबारी की उस घटना को लेकर 20 जगहों पर छापेमारी की गई। उस घटना को लेकर 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने छापों में एके-47, मशीन गन और कई हैंडगन्स बरामद की हैं।

बताया गया है कि जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें अधिकतर सिख समुदाय के हैं। गुरुद्वारे में हुई गोलीबारी मामले में इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया। कैलिफोर्निया के अटॉर्नी जनरल रॉब बोंटा, यूबा शहर के पुलिस प्रमुख ब्रायन बेकर, सटर काउंटी जिले के अटॉर्नी जेनिफर डुप्री ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें दो माफिया से जुड़े अपराधी हैं और भारत में हत्या के मामलों में वॉन्टेड हैं। 

इतना ही नहीं गिरफ्तार लोग दो दुश्मन अपराधी गुटों से जुड़े हैं। इन पर कैलिफोर्निया के सटर, सैक्रामेंटो, सैन वॉकिन, सोलानो, योलो और मर्सड काउंटी में हिंसा, गोलीबारी और हत्या की कोशिशों के आरोप हैं। पकड़े गए लोग कथित तौर पर स्टॉकटन में एक सिख गुरुद्वारे में गोलीबारी के लिए भी जिम्मेदार हैं। यह घटना पिछले साल 27 अगस्त को हुई थी। अब इनके तार इस साल 23 मार्च को हुई शूटिंग की घटना से भी जुड़े हैं।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending