Sunday, February 5, 2023
13.1 C
Delhi
Sunday, February 5, 2023
- Advertisement -corhaz 3

UP चुनाव में युवाओं को रोजगार देना है कांग्रेस का मुख्य एजेंडा |

उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की अगुवाई में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी की तरफ से शुक्रवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी किया. कांग्रेस ने इसे ‘भर्ती विधान: युवा घोषणा पत्र’ कहा है. प्रदेश में युवाओं को रोजगार मिले, यह कांग्रेस पार्टी का मुख्‍य एजेंडा है.

घोषणा पत्र में कांग्रेस पार्टी ने 20 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के अलावा कई वादे किए हैं. इस बीच, कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने इशारों-इशारों में यह भी साफ कर दिया कि यूपी में कांग्रेस के मुख्‍यमंत्री का चेहरा कौन है. 

प्रियंका गांधी होंगी CM का चेहरा?

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार को लेकर प्रियंका गांधी ने खुलकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन संकेतों में खुद को मुख्यमंत्री का चेहरा बता दिया. घोषणापत्र जारी करने के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा कौन है? इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने सवाल किया, ”आपको कोई और चेहरा दिखाई दे रहा है यूपी में. आप बताइए यूपी में आपको कौन चेहरा दिख रहा है.” 

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

uncensored leak jav KTRA-463 Female brat training Let your erotic and impertinent niece understand and cum inside! - ! - Hinata Aino JKW-026 Extreme Breast Conceived Fallen Milk Wife Mating Katase Natsumi KYMI-028 Shiny Satin W Slut 494SIKA-251 Squirting sex with dirty little schoolgirl gal ABW-297 Creampie Ejaculation Enforcer 11 De S Enforcer Squeezes Impure Sperm Meguri Minoshima