Monday, May 23, 2022
23.1 C
Delhi
Monday, May 23, 2022
- Advertisement -corhaz 3

PM मोदी के बाद अब राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई चूक |

पंजाब में पीएम माेदी (PM Modi) के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सुरक्षा में चूक से सुरक्षा एजेंसियाें में हड़कंप मच गया। राहुल कांग्रेस के सीएम फेस का ऐलान करने लुधियाना आए थे। हलवारा से लुधियाना जाते समय एक युवक ने उन पर हमले की कोशिश की। हलवारा से लुधियाना के हयात रिजेंसी जाने के क्रम में जब उनकी कार हर्शिला रिजोर्ट के पास पहुंची तो राहुल कार का शीशा खोल अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस बीच एक युवक ने कार की ओर झंडा फेंका जो उनके मुंह पर लगा, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई।

इसके बाद राहुल ने शीशा बंद कर लिया। घटना के समय कार वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ चला रहे थे, जबकि चरणजीत चन्नी और सिद्धू उनके पीछे बैठे थे। घटना के बाद सुरक्षा में तैनात तमाम अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। बताया जाता है कि झंडा फेंकने वाला युवक नेशनल स्टूडेंट यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) का कार्यकर्ता था और उसने जोश में आकर झंडा ही राहुल की ओर फेंक दिया। वह जम्मू-कश्मीर का रहने वाला बताया जा रहा है। उधर, थाना दाखा की पुलिस से संपर्क करने पर उनका कहना था कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है।

जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है युवक

झंडा फेंकने वाले एनएसयूआई के सदस्य नदीम जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपने नेता को झंडा भेंट स्वरूप फेंक कर दिया था। हम उनका स्वागत कर रहे थे। काफिला तेज चल रहा था और हम उनके पास जा नहीं सकते थे। इसलिए भेंट किए जाने वाला झंडा फेंक कर दिया। नदीम ने कहा कि उन्होंने पुलिस को भी बयान दे दिए और माफी भी मांग ली है। उनके साथियों ने कहा कि उनकी मंशा भेंट देने की थी और हम पहले भी भेंट करते रहे हैं।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending