Monday, September 26, 2022
31.1 C
Delhi
Monday, September 26, 2022
- Advertisement -corhaz 3

ED ने किया पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे को गिरफ्तार |

पंजाब में होने वाले विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की मुश्किलें बढ़ गई है और उनके भतीजे भूपिंदर हनी को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार (Enforcement Directorate arrested Bhupinder Honey) कर लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने भूपिंदर हनी (Bhupinder Honey) को अवैध रेत खनन मामले (Illegal Sand Mining Case) में पूछताछ के लिए जालंधर स्थित ईडी ऑफिस बुलाया था. पूछताछ के बाद जवाबों से ईडी संतुष्ट नहीं हुई और हनी को गिरफ्तार कर लिया गया. आज (4 जनवरी) हनी को मोहाली कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

सीएम उम्मीदवार की घोषणा से पहले बड़ी कार्रवाई

पंजाब के लिए कांग्रेस 6 फरवरी को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने जा रही है, जिसमें सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) और पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के नाम की चर्चा हो रही है. पंजाब कांग्रेस के सीएम फेस की रेस में चरणजीत सिंह चन्नी का नाम सबसे आगे है.

भूपिंदर के ठिकानों से 10 करोड़ कैश बरामद

ईडी (ED) ने कुछ दिन पहले भूपिंदर हनी (Bhupinder Honey) और उसके साथियों के ठिकानों पर मोहाली और लुधियाना में रेड की थी. इस दौरान 10 करोड़ कैश, 12 लाख की रोलैक्स घड़ी, 21 लाख रुपये का सोना बरामद किया था. ईडी ने 8 करोड़ रुपये हनी के मोहाली के होमलैंड स्थित घर और 2 करोड़ रुपये उसके पार्टनर संदीप के लुधियाना स्थित ठिकाने से बरामद किया था.

साल 2018 का है मामला

यह कार्रवाई 2018 में दर्ज हुए अवैध रेत खनन के केस में की गई थी. यह केस तत्कालीन सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के हवाई दौरे में अवैध रेत खनन पकड़े जाने के बाद हुआ था. पुलिस ने तब रोपड़ के थाने में IPC की धारा 379, 420, 465, 467, 468, 471 और माइन्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया था.

ईडी ने कराई हनी की मेडिकल जांच

सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तारी के बाद भूपिंदर हनी (Bhupinder Honey) ने घबराहट की शिकायत की. इसके बाद ईडी की टीम उसे जालंधर के सिविल अस्पताल ले गई, जहां उसकी मेडिकल जांच कराई गई और वह वह पूरी तरह फिट मिला. हनी की सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई, जिसके बाद ईडी उसे दफ्तर ले गई.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

jav scute online FC2-PPV-3099039 「#53」子猫のように可愛いJ〇Kコスプレイヤー。全てが初々しい反応で激胸キュン中出し♡片思い♡ OPPW-131 夢の競演!!台本なし!NHレズ! 春風まゆみ 夏川りっか SSIS-532-Chinese-Subtitles 1ヶ月禁欲した小宵こなんがアドレナリン全開で乱れて、潮吹いて、イキまくってもまだハメる10時間エンドレスFUCK FC2-PPV-3099659 あまり男を知らない私立女子、ダイヤの原石美女、神スタイル清純派ヒメちゃん!!田舎の大学生を何回もガチいき絶叫させて中出し!! 417SRYA-065 押しに弱すぎる子持ち奥さんが挑戦!!見てるだけでも恥ずかしい…ち●ぽデッサンをお願いしま~す!【結婚4年目お上品だけどガニ股絶頂しちゃう奥さん】