Tuesday, August 9, 2022
33.1 C
Delhi
Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -corhaz 3

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू। एजेंडे में लगभग 29 विधेयक

भारतीय संसद का मॉनसून संत्र आज से शुरू हो रहा है. संसदीय कार्य मंत्रालय के अनुसार इस दौरान सरकार के एजेंडे में कम से कम 29 विधेयक हैं.

विपक्ष इसराइली स्पाईवेयर पेगासस से जासूसी, कोरोना महामारी की दूसरी लहर, बढ़ती महँगाई और किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है.

इसके अलावा कृषि क़ानूनों और उत्तर प्रदेश सरकार के प्रस्तावित जनसंख्या नियंत्रण क़ानून को लेकर भी सदन में हंगामे के आसार हैं.

मॉनसून सत्र की शुरुआत से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार संसद में ‘सार्थक वाद-विवाद’ के लिए तैय़ार हैं.

इससे एक दिन पहले यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी दलों के नेताओं के साथ एक बैठक भी की.

बैठक के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “मॉनसून सत्र की शुरुआत से पहले सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लिया. हमें एक सार्थक सत्र का इंतज़ार है जहाँ सभी मुद्दों पर न सिर्फ़ सार्थक तरीके से चर्चा बल्कि बहस भी हो सके.”

इसके अलावा पीएम मोदी 20 जुलाई यानी मंगलवार को संसद के दोनों सदनों में कोरोना महामारी के मुद्दे पर सांसदों को सम्बोधित करेंगे.

उम्मीद जताई जा रही है कि सरकार मॉनसून सत्र में कम से कम 17 विधेयक पेश कर सकती है. मॉनसून सत्र 13 अगस्त तक चलेगा.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

fc2 adult content free MDBK-244 [奇迹] 打电话给Deriheru的时候,和当地的巨乳朋友有一种非常美味的感觉! - !! - 7 355OPCYN-297 麦纳 2 PRMJ-176 美丽的脸成熟的女人四十五十努库当它是美丽的,美丽的脸8人4小时 383REIW-133 [个人拍摄]早上多拉班美女_住在旅馆浴衣奇闻趣事SEX MMMB-074 儿媳妇的妈妈,我这么大姨妈,却想上床! - 沮丧的捷径岳母4小时要求中出