Monday, September 26, 2022
31.1 C
Delhi
Monday, September 26, 2022
- Advertisement -corhaz 3

बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच वीरवार तड़के मुठभेड़ हुई शुरू | तीन जवान सहित एक नागरिक घायल |

कश्मीर संभाग के बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच वीरवार तड़के मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। इसमें अभी तक तीन जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिला के मालवा इलाके में गत देर रात सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद देर रात शुुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग करना शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों के छिपने वाले ठिकाने पर फायरिंग की। दोनों ओर से जारी फायरिंग के दौरान अभी तक तीन जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं।

कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने बताया कि बारामुला के मालवा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। उन्होंने माना कि दोनों ओर से जारी फायरिंग में तीन जवानों और एक नागरिक को मामूली चोटें आई हैं। उनका अस्पताल में इलाज जारी है। जल्द ही आतंकियों का खात्मा कर दिया जाएगा। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

यहां यह बता दें कि आगामी बाबा अमरनाथ यात्रा को मद्देनजर रखते हुए कुछ दिन पहले ही आतंकियों ने यात्रा में खलल डालने की धमकी दी थी। हालांकि देश-विदेश से लाखों की तादाद में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए प्रदेश भर में सुरक्षा के बेहतर प्रबंध किए गए हैं। चूंकि कश्मीर में अब आतंकियों की संख्या नाममात्र रह गई है और ऐसे में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने और मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से बीच-बीच में आतंकी सुरक्षाबलों और आम नागरिकों को निशाना बनाने की नापाक मंसूबों को अंजाम देते हैं। कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से अचानक आतंकी घटनाओं में वृद्धि हुई है। कि सीमा पार बैठे आतंकी आकाओं का कश्मीर में सक्रिय आतंकियों पर दबाव है लेकिन बावजूद इसके अब कश्मीर के युवा आतंकवाद के रास्ते पर चलना नहीं चाहते हैं। इससे आतंकियों की संख्या अब गिनती की ही रह गई है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

heyzo jav online free 200GANA-2751 受训百战的pickup高手的枪房里,带来了SEX暗杀261整洁但好海苔! - 只需调情就可以将美丽的女孩带回家! - “如果你在游戏中输了,吻我w”并引导你走向色情方向......? - 纤细美丽的身体! - 白皙光滑的皮肤,让你想要脸颊! SDJS-165 宫崎凛受命出差! - 如果我讨厌与我同住一个房间的老板(销售部第 5 年/Hayashi/28 岁)有一只罢工公鸡……怎么办? HEYZO-2890 Miki Hoshino [Miki Hoshino] 不能告诉丈夫的不道德妻子的淫秽秘密 Vol.7 - Porn Videos HEYZO 300NTK-741 【天F奶抖擞gal P活动! - ! - ] [小恶魔身上爆出一个爱服务的他妈的天使! - ! - ] [做讨厌的信息素Dada泄漏Bock不可避免的过山车Naka出2连续射击! - ! - ] 严肃的 Bimbo Noh 天气 GAL! - ! - 无底光性欲鬼服下更有鬼鬼高款待P活动! - ! - 美味地舔你叔叔的脸颊,夹在中间,攻击你的阴道! - ! - 丰富的NN2弹幕在彬彬成长过程中充分利用F奶! - ! - [我拿了一个奇闻趣事:09] MCSR-499 中出已婚妇女外遇之旅豪华最佳最高密集性爱240分钟