Wednesday, February 1, 2023
20.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
- Advertisement -corhaz 3

बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच वीरवार तड़के मुठभेड़ हुई शुरू | तीन जवान सहित एक नागरिक घायल |

कश्मीर संभाग के बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच वीरवार तड़के मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। इसमें अभी तक तीन जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिला के मालवा इलाके में गत देर रात सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद देर रात शुुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग करना शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों के छिपने वाले ठिकाने पर फायरिंग की। दोनों ओर से जारी फायरिंग के दौरान अभी तक तीन जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं।

कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने बताया कि बारामुला के मालवा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। उन्होंने माना कि दोनों ओर से जारी फायरिंग में तीन जवानों और एक नागरिक को मामूली चोटें आई हैं। उनका अस्पताल में इलाज जारी है। जल्द ही आतंकियों का खात्मा कर दिया जाएगा। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

यहां यह बता दें कि आगामी बाबा अमरनाथ यात्रा को मद्देनजर रखते हुए कुछ दिन पहले ही आतंकियों ने यात्रा में खलल डालने की धमकी दी थी। हालांकि देश-विदेश से लाखों की तादाद में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए प्रदेश भर में सुरक्षा के बेहतर प्रबंध किए गए हैं। चूंकि कश्मीर में अब आतंकियों की संख्या नाममात्र रह गई है और ऐसे में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने और मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से बीच-बीच में आतंकी सुरक्षाबलों और आम नागरिकों को निशाना बनाने की नापाक मंसूबों को अंजाम देते हैं। कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से अचानक आतंकी घटनाओं में वृद्धि हुई है। कि सीमा पार बैठे आतंकी आकाओं का कश्मीर में सक्रिय आतंकियों पर दबाव है लेकिन बावजूद इसके अब कश्मीर के युवा आतंकवाद के रास्ते पर चलना नहीं चाहते हैं। इससे आतंकियों की संख्या अब गिनती की ही रह गई है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

fc2 adult content free ERDM-011 사십로·이십로 아내의 육체는 모두가 부드러운 4시간 H4610-ki221108 아키노 세이코 KTKC-154 Menhera 큰 가슴 여자가 가장 에로틱하다는 설. HONB-275 임월임부 매니악 유희 개인 촬영 유출 20대 전반 M씨 STARS-717 오미나토 요츠 잎, 흐트러집니다. - 물총 · 3P · 데카틴 · POV ... AV에서 본 동경의 플레이를 첫 체험! - 4 프로덕션