Saturday, May 28, 2022
39 C
Delhi
Saturday, May 28, 2022
- Advertisement -corhaz 3

प्रियंका गांधी वाड्रा की हिरासत के बाद योगी सरकार ने दी राहुल गांधी को लखीमपुर जाने की अनुमति

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को हिरासत में लिये जाने के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ बुधवार को वहां जाने की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव आरके तिवारी और पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल को पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति मांगी है। राहुल बुधवार दोपहर 12.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। हलांकि सरकार ने राहुल गांधी को लखीमपुर जाने की अनुमति नहीं दी है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पत्र में लिखा है कि राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बुधवार को लखीमपुर खीरी में शोक संतप्त परिवारों से मिलकर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ वहां की घटना के बारे में जानकारी हासिल करना चाहता है।

केसी वेणुगोपाल ने यह भी उल्लेख किया है कि लखीमपुर खीरी जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को जहां रास्ते में बिना कारण हिरासत में ले लिया गया है, वहीं प्रदेश के अन्य राजनीतिक दलों व पश्चिम बंगाल की एक पार्टी के नेताओं को मंगलवार को वहां जाने की अनुमति दी गई है। उन्होंने कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लखीमपुर जाने की अनुमति देने के साथ जरूरी इंतजाम करने का अनुरोध किया है।

सूत्रों के मुताबिक लखीमपुर जाने की तैयारी कर रहे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ‘चन्नी’ और केसी वेणुगोपाल शामिल हैं। मंगलवार को दिल्ली से लखनऊ आए भूपेश बघेल को पुलिस ने एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया था और उन्हें वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

watch tokyo hot jav free SIRO-4902 [巨乳x乳头壹岐] 性格谦虚的正经上班族出现了! - 与性格相反,身体的敏感度却出众! - 乳头壹岐,湿漉漉的马●公司,H杯他妈的! - 沉迷于快感的正经上班族暴露愚昧发疯...网上传AV应用→AV体验拍摄1837 HAVD-1020 融化亲吻邻居女同性恋唾液和爱汁! - 这是严重的女同性恋性行为 DRPT-015 与夹在河的角色之间的小侄女恶作剧的最低叔叔工藤劳拉 MIAA-634 乡下归乡NTR 回国一周与前男友重逢,相恋后第二次与前男友有染... 穗花爱里 230ORECO-054 柚子&也