Friday, December 2, 2022
20.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
- Advertisement -corhaz 3

प्रियंका गांधी वाड्रा की हिरासत के बाद योगी सरकार ने दी राहुल गांधी को लखीमपुर जाने की अनुमति

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को हिरासत में लिये जाने के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ बुधवार को वहां जाने की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव आरके तिवारी और पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल को पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति मांगी है। राहुल बुधवार दोपहर 12.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। हलांकि सरकार ने राहुल गांधी को लखीमपुर जाने की अनुमति नहीं दी है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पत्र में लिखा है कि राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बुधवार को लखीमपुर खीरी में शोक संतप्त परिवारों से मिलकर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ वहां की घटना के बारे में जानकारी हासिल करना चाहता है।

केसी वेणुगोपाल ने यह भी उल्लेख किया है कि लखीमपुर खीरी जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को जहां रास्ते में बिना कारण हिरासत में ले लिया गया है, वहीं प्रदेश के अन्य राजनीतिक दलों व पश्चिम बंगाल की एक पार्टी के नेताओं को मंगलवार को वहां जाने की अनुमति दी गई है। उन्होंने कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लखीमपुर जाने की अनुमति देने के साथ जरूरी इंतजाम करने का अनुरोध किया है।

सूत्रों के मुताबिक लखीमपुर जाने की तैयारी कर रहे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ‘चन्नी’ और केसी वेणुगोपाल शामिल हैं। मंगलवार को दिल्ली से लखनऊ आए भूपेश बघेल को पुलिस ने एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया था और उन्हें वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

tokyo hot jav MKON-084 "당신의 그녀, 자고 싶습니다." GUN-886 전체 개비 후크 쿠로카와 하루미 ACZD-066 연속 관장! - ! - 무치 리게이 큰 엉덩이 딸 카와하라 카나에 신카와 유자 BANK-100 W 도발 미소녀 미형 슬렌더의 야한 딸들 TENN-001 SNS에서 만난 그녀 신원 유아