Wednesday, February 1, 2023
20.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
- Advertisement -corhaz 3

दिल्ली में लगी दो जगह भीषण आग| कुल 11 लोग झुलसे|

दिल्ली-एनसीआर समेत समूचा उत्तर भारत भीषण गर्मी की चपेट में है। इस बीच गर्मी के दौरान आग लगने की घटनाएं भी सामने आने लगी है। देश की राजधानी दिल्ली में भीषण आग की दो घटनाएं सामने आई हैं। पहली आग की घटना आनंद पर्वत इंडस्ट्रियल एरिया है, जबकि दूसरा आग का हादसा आजाद मार्केट का है। 

आनंद पर्वत स्थित फैक्टरी में आग, दकमल की कई गाड़ियां मौके पर

पहली घटना के मुताबिक, शनिवार सुबह करोल बाग के करीब आनंद पर्वत इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। वहीं आग बुझाने के प्रयास में 6 दमकर्मी भी झुलस गए हैं।

आजाद मार्केट में आग, कई दुकानें चपेट में

दिल्ली की बड़ी मार्केट में शुमार आजाद मार्केट में कुछ दुकानों में आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि पहले एक दुकान में आग लगी, फिर कुछ देर बाद इस फैक्टरी की आग ने आसपास की कई दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की 20 से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। दिल्ली दमकल सेवा के मुताबिक, आजाद मार्केट अग्निशमन की कार्रवाई के दौरान सिलेंडर फटने से पांच लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सभी घायल सुरक्षित और स्थिर स्थिति में हैं। आग लगने वाली जगह पर ढही इमारत का मलबा हटाने के लिए आपदा प्रबंधन टीमों को बुलाया गया है।

यहां पर बता दें कि इससे पहले नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आग लगने की घटना हुई थी। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 व 5 की छत पर बृहस्पतिवार की देर रात अचानक से आग लग गई थी। यह आग बृहस्पतिवार रात 8.15 बजे लगी। इसकी सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। इसके बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी भी मच गई। स्टेशन कर्मियों की मदद से आग पर 20 मिनट में ही काबू पा लिया गया।

विश्वस्तरीय नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 व 5 के छत पर अचानक से आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग बृहस्पतिवार रात 8.15 बजे लगी। इसकी सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। हालांकि रेलवे कर्मियों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए अग्निशमन यंत्र का इस्तेमाल कर आग पर काबू पाया।

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, पहली नजर में शार्ट सर्किट की वजह से प्लेटफार्म के सीलिंग में आग लगी थी। आग लगने के बाद इसी बुझा दिया गया। आग पर रात 8.35 बजे पूर्ण रूप से काबू पा लिया गया। 

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

tokyohot jav FSDSS-499 我爱上了一个AV演员……我是处女,成为了一名AV女演员。 - 户田诚 NHVR-193 【VR】0秒超大肉压三明治! - 一个肉体专业的 VR,其中两个精湛的,性感的巨乳女孩粘在你身上并且不离开 FC2-PPV-3126417 [无] 新作[390点感谢] 厉害的大屁股♥我是人气烤肉店的海报女郎♥我还没男朋友…求老头很多次了⤵是年轻真好! - *查看好处/高图像质量版本。 BACJ-036 总是让她的Nuruteka H-Cup牛奶靠近她并乞求阴道射精的人妻按摩院 Riu Nagata 112SVVRT-001 一个凉爽的乳液按摩体验,可以冷却一个向 Onjuku 海滩呼唤的比基尼女孩的通红身体! - 我的体温应该会下降,但是【暗中混合的壮阳药】唤醒了我的性欲! - 敏感的乳头和栗子被篡改,蟹裆失禁被注射! - 失去乐趣并乞求自己的大公鸡 SEX!