Sunday, December 5, 2021
24.1 C
Delhi
Sunday, December 5, 2021
- Advertisement -corhaz 3

क्या बीजेपी नेता स्वतंत्र देव सिंह होंगे सपा में शामिल

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की. सिंह ने ट्वीट किया कि आदरणीय मुलायम सिंह जी ‘नेता जी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशल क्षेम जाना एवं आशीर्वाद प्राप्त किया. मैं ईश्वर से उनकी उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं. विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का मुलायम सिंह यादव से जाकर मिलना, राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

सियासी गलियारे में हलचल तेज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुलायम सिंह और स्वतंत्र देव सिंह की मुलाक़ात में आज एक दिलचस्प वाक़या भी हुआ. मुलायम ने यूपी बीजेपी अध्यक्ष से कहा कि वे उन्हें समाजवादी पार्टी में लाना चाहते थे. इस बात पर पार्टी के कुछ सीनियर नेताओं से चर्चा भी हुई थी. लेकिन फिर बात आगे नहीं बढ़ी.

बीजेपी के दिग्गज नेता रहे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के बाद मुलायम सिंह उन्हें श्रद्धांजलि देने नहीं गए थे. इस बात को लेकर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के नेताओं में खूब कहा सुनी हुई. एक दूसरे पर वोट बैंक की राजनीति के आरोप प्रत्यारोप लगे. इसके बाद आज अचानक स्वतंत्र देव सिंह के मुलायम सिंह से मिलने की राजनैतिक गलियारों में बड़ी चर्चा है. 

सक्रिय राजनीति से दूर हैं नेताजी
बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव इन दिनों एक्टिव पॉलिटिक्स से दूर हैं. उनकी तबियत भी ठीक नहीं रहती है. वहीं, पार्टी की कमान पूरी तरह से अखिलेश ने संभाल रखी है. कल्याण सिंह के निधन के बाद सपा और भाजपा में काफी बयानबाजी हुई थी. 

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending