Friday, January 27, 2023
9.1 C
Delhi
Friday, January 27, 2023
- Advertisement -corhaz 3

उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस ने की प्रचारकों की लिस्ट जारी | सोनिया गांधी भी करेंगी प्रचार |

उत्‍तराखंड में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी काफी बढ़ गई है. विभिन्‍न राजनीतिक दलों की ओर से प्रत्‍याशियों की सूची जारी करने के साथ ही स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट भी जारी की ज रही है. इस बीच कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने 14 फरवरी को होने वाले चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) के लिए स्टार प्रचारकों की सूची (List Of Star Campaigners) जारी कर दी है. कांग्रेस ने 30 नेताओं की सूची स्टार प्रचारक के तौर पर की है. इस सूची में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नाम शामिल हैं. ये स्टार प्रचारक उत्तराखंड में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे.

कांग्रेस ने बुधवार को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र (Congress manifesto) जारी किया था. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को वर्चुअल रैली के ज़रिए देहरादून में पार्टी का घोषणापत्र जारी किया था और वादा किया था कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 200 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी. उत्तराखंड के पांच लाख परिवारों को सालाना 40,000 रुपये देने जैसे कई वादे करते हुए गांधी ने भाजपा की राज्य व केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कई मुद्दों पर भाजपा को फेल बताया था.

उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस के चुनाव अभियान की कमान संभाल रहीं प्रियंका गांधी ने उत्तराखंड में कांग्रेस के महा अभियान का आगाज़ करते हुए भाजपा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि डबल इंजन की सरकार का वादा किया गया था, लेकिन पेट्रोल-डीजल इतना महंगा है कि इनका इंजन ठप हो गया. यही नहीं, गांधी ने भाजपा पर पांच सालों में उत्तराखंड में सिवाय तीन मुख्यमंत्री बदलने के और कोई बदलाव न लाने का भी आरोप लगाया. महंगाई, रोज़गार और महिलाओं की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर भी गांधी ने भाजपा की सरकारों को जमकर कोसा.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

heyzo jav online free DLDSS-136 相部屋キメセク媚薬漬けNTR 記憶を消したい最悪な元カレとメス堕ち絶倫セックス 徳永しおり SDNM-365 区役所勤務7年目 真面目一筋の奥さんは実はレーベル史上最高のドM体質 望月瞳 33歳 最終章 バイブじゃなくて本物のチ●ポをください 他人男の子供を妊娠するリスクもお構いなしにひたすら生中出しを求める不貞ママ CEAD-438 淫乱まみれの『さつき芽衣』が魅せるあなただけの為の’SEX&オナニー’ H0930-ki221112 人妻作品ゴールドパック WPSL-216 爆乳カフェ 木咲あんな