Monday, May 23, 2022
23.1 C
Delhi
Monday, May 23, 2022
- Advertisement -corhaz 3

आज भाजपा के स्थापना दिवस पर PM मोदी करेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित|

भाजपा के स्थापना दिवस पर बुधवार को केवल झंडा ही नहीं, भगवा टोपी भी लहराएगी। भाजपा संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को ही इसकी झलक मिल गई, जहां सांसदों को भाजपा की पट्टी के साथ भगवा टोपी बांटी गई। ऐसी ही टोपी पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात में रोड शो के दौरान पहन चुके हैं। स्थापना दिवस के अवसर पर सांसद और कार्यकर्ता यह टोपी पहनेंगे। वहीं, अगले दिन से शुरू होने वाले सामाजिक न्याय पखवाड़े के दौरान गांव-गांव में चलने वाले अभियान के वक्त भी यह भगवा टोपी सामान्य होगी।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बुधवार 6 अप्रैल का दिन हम भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए विशेष दिन है। हम अपनी पार्टी का स्थापना दिवस मनाते हैं। हम उन सभी को याद करते हैं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया है और लोगों की अथक सेवा की है। कल सुबह 10 बजे साथी कार्यकर्ताओं को संबोधित करूंगा। सभी लोग शामिल हों।

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को जनता तक पहुंचने के लिए कहा

बता दें कि मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने फिर से याद दिलाया कि सांसदों को जनता तक पहुंचने के रास्ते ढूंढने चाहिए। कई कल्याणकारी कार्य हो रहे हैं। उन्हें लेकर जनता तक जाना चाहिए। उन्हें जागरूक करना चाहिए। दरअसल, भाजपा सात अप्रैल से 20 अप्रैल तक अलग-अलग योजनाओं को लेकर पूरे देश में अभियान चलाएगी। इसमें आयुष्मान योजना, जन औषधि केंद्र, हर घर नल जल योजना, पीएम आवास जैसी योजनाओं को लेकर सांसद, विधायक गांवों तक पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने-अपने क्षेत्रों में तालाबों की सफाई का काम शुरू करने का भी निर्देश दिया।

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यसभा में पार्टी का आंकड़ा सौ तक पहुंचने पर गर्व जताया और खासतौर से पूर्वोत्तर में पार्टी के विकास की बात की। उन्होंने पहली बार नगालैंड से महिला सांसद के आने पर भी खुशी जताई।

बताते हैं कि गुजरात भाजपा के अध्यक्ष व पार्टी सांसद सीआर पाटिल ने भगवा टोपी बांटी। जाहिर है कि इसका अनुसरण दूसरे भाजपा शासित राज्यों में भी दिख सकता है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending