Thursday, July 7, 2022
37.1 C
Delhi
Thursday, July 7, 2022
- Advertisement -corhaz 3

अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा को मिली 2 महीने बाद बेल

जाने-माने बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई के एक कोर्ट से राहत मिली है। उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई और आखिरकार उन्हें 20 सितंबर को जमानत मिल गई। उनके साथ-साथ पोर्नोग्राफी केस में आरोपी रयान थोरपे को भी बेल दे दी गई है।

अश्लील फिल्म मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा ने शनिवार को मुंबई की अदालत में जमानत अर्जी दाखिल की थी। कुंद्रा ने दावा किया था कि कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

मामले में दाखिल पूरक आरोप पत्र में कोई सबूत नहीं है जो कथित आपत्तिजनक फिल्म बनाने में उनकी प्रत्यक्ष संलिप्तता को साबित करे। अधिवक्ता प्रशांत पाटिल के जरिये दाखिल जमानत अर्जी में कुंद्रा ने दावा किया कि आज की तरीख तक अभियोजन के पास एक भी सबूत नहीं है जो ‘हॉटशॉट्स’ एप को कानून के आधार पर अपराध के साथ संबद्ध कर सके। जमानत अर्जी में यह भी कहा गया कि पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप मौजूदा आवेदक यानी राज कुंद्रा के खिलाफ नहीं है जो इंगित करे कि वह किसी वीडियो की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे। बल्कि यह कलाकार के विवेक पर है कि वह सामग्री एप पर अपलोड करे या नहीं करे।

बता दें कि राज कुद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में IPC के तहत संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। 19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद आज 20 अगस्त यामनी लगभग दो महीनों बाद जाकर उन्हें जमानत मिली है। वहीं, अभी तक इस मामले में राज कुंद्रा की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। वहीं, अब देखने होगा कि जमानत पर बाहर आने के बाद राज अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर क्या सफाई देते हैं।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

heyzo jav online free 413INSTC-277 【유출 개인 촬영】 비탈계 아이돌 초기의 쿠라라 유니폼 하메촬영 영상 설마의 생 음부 질 내 사정 OK천국 【얼굴 접대하고 있었다】 BDDA-015 매칭 앱에서 만난 여대학생(강모)과 난교 에모토 아야미 OKAX-856 지 ○ 포즙 사랑하는 어머니가 아들에게 구내 사정 입 24 명 4 시간 SUN-057 착의 방뇨 부끄러운 것 사랑해! - 민감한 포자와 누출 산책 FC2-PPV-2998675 【ASMR★모나시】실은 유명 Tiktoker같다!? 상당한 츤데레쨩이지만, 에치가 시작되면 자꾸자꾸 에로가 되는 츤에로 짱! - 첫 체험은 작년의 스즈 씨(20)가 소리 파코에 첫 도전!