Tuesday, November 29, 2022
19.1 C
Delhi
Tuesday, November 29, 2022
- Advertisement -corhaz 3

शोपियां और बारामुला में रात भर से चल रही मुठभेड़| सुरक्षाबलों ने घेरा पूरा इलाका |

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बारामुला में देर रात सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। जानकारी के अनुसार शोपियां जिले के चित्रगाम में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बारामुला में देर रात सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। जानकारी के अनुसार शोपियां जिले के चित्रगाम में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। दरअसल, सुरक्षाबलों को देर रात सूचना मिली थी कि चित्रगाम में कुछ आतंकी एकत्र हैं। इसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। उधर बारामुला में भी मुठभेड़ चल रही है। बारामुला के विद्दीपोरा पाटन इलाके में जारी इस मुठभेड़ में दो आतंकी घिरे हुए बताए जा रहे हैं। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार और सोमवार को तीन आतंकी मारे गए।  पुलिस ने बताया कि जिले के अहवाटू गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी शुरू की।

इस दौरान घेरा सख्त होने पर छिपे दहशतगर्दों ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने मौका नहीं दिया। कई बार आत्मसमर्पण की अपील के बाद भी वे नहीं माने और लगातार सुरक्षा बलों पर फायरिंग करते रहे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

लगभग चार घंटे चली मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। कश्मीर के एडीजीपी  विजय कुमार ने बताया कि फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। दो स्थानीय आतंकियों के घिरे होने की खबर थी, जिसमें दोनों मारे गए। दोनों कई आतंकी घटनाओं में शामिल रहे थे।

एक दिन पहले सोमवार को बटपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में जैश सरगना पाकिस्तानी आतंकी अबू हुरेरा को मार गिराया गया था। उसके पास से हथियार, ग्रेनेड बरामद किए गए थे। मुठभेड़ में घायल जवान तथा दो नागरिकों की हालत में सुधार है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

tokyo hot jav FSDSS-501 いきなり家でヌイてイイですか?M男クンの家に無許可デリバリーでまたがり乳首責めSEX! 吉高寧々 SABA-800 過激すぎる家出美少女と性交。05 8名240分 BBTU-048 巨乳ASMR 囁きパイマ○コで脳汁イキ狂い 有岡みう DLDSS-132 上司と初めての「不倫旅行」今まで抱かれるだけだった私は、昼も夜も朝も19時間、温泉宿で襲うように彼とヤリ続けました 橘京花 476MLA-107 結婚式帰りに潮潮潮まみれ!!どの体位でもイク!!彼氏と別れたばかりの敏感スポーツ美女を口説いてなま中出し!!