Friday, October 7, 2022
24.1 C
Delhi
Friday, October 7, 2022
- Advertisement -corhaz 3

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज ने विदेशी फंडिंग से जुड़े मामले में देरी के चलते इमरान खान पर किया हमला |

पाकिस्तान में मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान के बीच टकराहट एक बार फिर तेज हो गई है. पंजाब प्रांत के सीएम को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद से यह तनातनी तेज होती दिख रही है. गुरुवार को पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के विदेशी फंडिंग मामले में फैसला सुनाने में देरी करने पर पाकिस्तान के चुनाव आयोग को फटकार लगाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरीफ ने कहा कि लाडला (इमरान) की सुरक्षा किस तरह की जा रही है इसका यह बेहतरीन उदाहरण है.

‘8 साल बाद भी किया जा रहा बचाव’

एआरवाई न्यूज ने बताया कि शहबाज शरीफ सरकार ने गुरुवार को पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) से पीटीआई के विदेशी फंडिंग मामले पर जल्द फैसला सुनाने को कहा, जो 2014 से लंबित है. एक ट्वीट में पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि, “नवाज शरीफ को वेतन नहीं लेने के लिए दोषी ठहराया गया था, जबकि ‘लाडला’ इन सबसे अछूत है. आठ साल बाद भी उसके मामले में निर्णय अभी भी बचाव करने वाला है.”

2014 में विदेशी फंडिंग का लगा था आरोप

बता दें कि 2014 में पीटीआई के संस्थापक सदस्य अकबर एस बाबर ने आरोप लगाया था कि पार्टी को विदेशी धन प्राप्त हुआ था. ईसीपी ने 21 जून को इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था. इसके अतिरिक्त इमरान खान ने विदेशी फंडिंग मामले को रोकने के लिए इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में 9 याचिकाएं दायर कीं और 50 स्थगन प्राप्त किए.

शहबाज के मंत्री ने भी किया हमला

इस हमले में पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह भी कूद गए. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “पीटीआई के वकीलों ने कार्यवाही के दौरान 9 रिट याचिकाएं दायर करके 8 साल तक देरी करने की रणनीति का सहारा लिया, लेकिन अब जबकि निर्णय पहले से सुरक्षित है तो इसे सुनाने में देरी समझ से बाहर है.” शहबाज शरीफ ने पिछले हफ्ते भी पीटीआई के खिलाफ विदेशी फंडिंग न के मामले में लंबे समय से लंबित फैसले की घोषणा करने के लिए पाकिस्तान के चुनाव आयोग से मुलाकात की थी.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

watch scute jav free MDVR-231 【VR】ボクの彼女はおっぱいが大きくて性格よすぎの大阪LOVER!! 「アナタのことごっつ好きやねん!」遠距離恋愛カップルのリアルイチャラブSEX完全再現!! 明日来ひかり NHDTB-714 追跡中出し痴●4 〜女子○生グループを1日中尾行して全員●す〜 MVG-034 アナルマニア以外入店禁止!変態尻穴専門ハプニングバー 345SIMM-776 こずえ(18)/顔より大きいバイブ突っ込んでガチイキしちゃうツンデレJ●【1限目】バイブオナニーがマイブーム♪スクールバッグから取り出し公開オナ→イッたばっかの敏感マ●コにセフレの巨ちん挿入!絶頂痙攣&潮吹き→無責任膣内射精【2限目】人生初のコスプレにテンション爆上がり!『えっちしたいニャン♪』雌豹に変身...///本能のままナマ交尾→顔射フィニッシュ AARM-123 ベロチュー+フェラチオ+千手観音乳首弄りの4P性感プレイで60分間限界勃起キープさせられ続ける