Sunday, January 29, 2023
15.1 C
Delhi
Sunday, January 29, 2023
- Advertisement -corhaz 3

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज ने विदेशी फंडिंग से जुड़े मामले में देरी के चलते इमरान खान पर किया हमला |

पाकिस्तान में मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान के बीच टकराहट एक बार फिर तेज हो गई है. पंजाब प्रांत के सीएम को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद से यह तनातनी तेज होती दिख रही है. गुरुवार को पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के विदेशी फंडिंग मामले में फैसला सुनाने में देरी करने पर पाकिस्तान के चुनाव आयोग को फटकार लगाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरीफ ने कहा कि लाडला (इमरान) की सुरक्षा किस तरह की जा रही है इसका यह बेहतरीन उदाहरण है.

‘8 साल बाद भी किया जा रहा बचाव’

एआरवाई न्यूज ने बताया कि शहबाज शरीफ सरकार ने गुरुवार को पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) से पीटीआई के विदेशी फंडिंग मामले पर जल्द फैसला सुनाने को कहा, जो 2014 से लंबित है. एक ट्वीट में पाकिस्तानी पीएम ने कहा कि, “नवाज शरीफ को वेतन नहीं लेने के लिए दोषी ठहराया गया था, जबकि ‘लाडला’ इन सबसे अछूत है. आठ साल बाद भी उसके मामले में निर्णय अभी भी बचाव करने वाला है.”

2014 में विदेशी फंडिंग का लगा था आरोप

बता दें कि 2014 में पीटीआई के संस्थापक सदस्य अकबर एस बाबर ने आरोप लगाया था कि पार्टी को विदेशी धन प्राप्त हुआ था. ईसीपी ने 21 जून को इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था. इसके अतिरिक्त इमरान खान ने विदेशी फंडिंग मामले को रोकने के लिए इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में 9 याचिकाएं दायर कीं और 50 स्थगन प्राप्त किए.

शहबाज के मंत्री ने भी किया हमला

इस हमले में पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह भी कूद गए. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “पीटीआई के वकीलों ने कार्यवाही के दौरान 9 रिट याचिकाएं दायर करके 8 साल तक देरी करने की रणनीति का सहारा लिया, लेकिन अब जबकि निर्णय पहले से सुरक्षित है तो इसे सुनाने में देरी समझ से बाहर है.” शहबाज शरीफ ने पिछले हफ्ते भी पीटीआई के खिलाफ विदेशी फंडिंग न के मामले में लंबे समय से लंबित फैसले की घोषणा करने के लिए पाकिस्तान के चुनाव आयोग से मुलाकात की थी.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

HD에서 Jav Free를보십시오 531HFC-015 장신 미녀를 헌팅하면 최고의 쉬메일이었습니다! - 미란다 미유 OVG-205 클리토리스 흡입 진동 수음 4 FC2-PPV-3125697 【개인 촬영·세트 판매】불의리의 남편을 위해서 계속 돌아온 젊은 아내 완전판 FC2-PPV-3117668 【11/28까지 특별 가격】초절 귀엽다 H컵의 **그라돌이 한여름의 풀 데이트와 조대 분사 질 내 사정 SEX. EYAN-190 키스는 나를 음란하게 만든다. - 극상 슬렌더 Gcup 유부녀 키리조 사야 28 세 AV 데뷔