Friday, December 2, 2022
20.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
- Advertisement -corhaz 3

पश्चिम बंगाल में माता विसर्जन के दौरान अचानक बाढ़ के आने से हुई 8 लोगों की मौत |

यह घटना बुधवार शाम के वक्त हुई जब विसर्जन समारोह में शामिल होने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग माल नदी के किनारे जमा हो गए।

उत्तरी पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में विजयादशमी के दिन देवी दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विजयदशमी के अवसर पर जलपाईगुड़ी जिले के माल नदी में देवी दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान अचानक आई बाढ़ में कम से कम आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई है जबकि कई अन्य लापता हैं। 

यह घटना बुधवार शाम के वक्त हुई जब विसर्जन समारोह में शामिल होने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग माल नदी के किनारे जमा हो गए। जलपाईगुड़ी की जिलाधिकारी मौमिता गोदरा ने पीटीआई से कहा कि अचानक आई बाढ़ में लोग बह गए। अब तक आठ शव निकाले जा चुके हैं और हमने करीब 50 लोगों को सुरक्षित निकाला है।’’ उन्होंने कहा कि खोज और बचाव अभियान जारी है। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, पुलिस और स्थानीय प्रशासन बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

watch tokyo hot jav free GS-454 昼間から若妻メンズエステで勃起チ○ポがビンビンです!!久しぶりのカチカチ勃起チ○ポに興奮して「溜まった精液を抜きましょうか」と握りしめてくるエステ嬢にソソられまくり!試しに「手じゃなくて」と言うと「スケベですね、良いですよ」と騎乗位で千切れるほど締め付… FOCS-102 ザコチ●コの逆襲!友人のくそ生意気なガキ妹をナマイキさせまくり!ミニマムマ●コに中出し激ピス!もうらめぇ…イきまくってるから… 由良かな GVH-480 高嶺のアナル 吉根ゆりあ 413INSTV-350 【芸能人セックス】雑誌モデルとカメラマンの激ヤバSEX映像流出 蔓延、過激化する芸能界の闇セックス 宇宙にブッ飛んで痙攣白目アクメする芸能人 何度も何度も中出しアクメ KSWP-003 完全生スワッピング03