Monday, February 6, 2023
13.1 C
Delhi
Monday, February 6, 2023
- Advertisement -corhaz 3

दिल्ली पुलिस टीम कंझावला घटना की जांच के सिलसिले में जोंटी गांव पहुंची | घटना स्थल का होगा नाट्य रूपांतरण |

दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों की एक टीम मंगलवार तड़के कंझावला घटना की जांच के सिलसिले में जोंटी गांव पहुंची। यहां टीम ने घटनास्थल की जांच की और मौके का बारीकी से जायजा लिया। टीम का नेतृत्व विशेष पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह कर रही थीं।

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में नए साल की पूर्व संध्या पर कार से युवती को 13 किलोमीटर तक घसीटने के मामले ने राजधानी ही नहीं, पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। भारी संख्या में पुलिस गश्त पर होने के बावजूद इस तरह की शर्मसार करने वाली घटना सामने आने के बाद व एफआईआर में हल्की धारा जोड़ने के बाद दिल्ली के लोगों का सोमवार को गुस्सा फूट पड़ा। भारी संख्या में लोगों ने सुल्तानपुरी थाने के सामने घंटों प्रदर्शन किया था।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए कानून व्यवस्था से जुड़े कुछ सवाल पूछे हैं। मामले पर भाजपा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने के लिए कहा है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को घटना स्थल पर ले जाकर सीन रिक्रिएट भी किया जाएगा। दूसरी ओर सुल्तानपुरी थाना प्रभारी ने अपनी गाड़ी से हादसे वाले स्थान से लेकर शव मिलने वाली जगह की दूरी नापी। विशेष पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपियों ने युवती को 13 किलोमीटर तक घसीटा था। इसमें दो किलोमीटर बाहरी दिल्ली का एरिया आ रहा है जबकि बाकी सारी इलाका रोहिणी जिले में लग रहा है।

पीड़ित परिवार के संपर्क में पुलिस
विशेष पुलिस आयुक्त सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि घटना के बाद कई टीमें बनाकर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस लगातार पीड़ित परिवार के संपर्क में है। पुलिस, क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है। रविवार रात को एक टीम ने आरोपियों की गाड़ी का मुआयना किया था। सोमवार को एफएसएल की टीम हादसे वाले स्थान से लेकर युवती के शव मिलने वाली जगह पर पहुंची और वहां से साक्ष्य जुटाए। 

कई नई सीसीटीवी फुटेज मिलीं
छानबीन के दौरान पुलिस को कई नई सीसीटीवी फुटेज भी मिलीं, जिनमें आरोपी कार से युवती को घसीटते हुए दिख रहे हैं। पुलिस इनको कब्जे में लेकर पड़ताल में जुटी है। एक फुटेज में आरोपी कार को यू-टर्न लेकर दूसरी ओर ले जाते हुए दिख रहे हैं। वहीं घटना के बाद से परिवार बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है। हादसा नहीं बल्कि साजिश
परिजनों का आरोप है कि यह महज एक सड़क हादसा नहीं बल्कि साजिश है। आरोपियों ने जानबूझकर उनकी बेटी की यह दुर्दशा की है। घटना को लेकर सोमवार को परिजनों व स्थानीय लोगों ने सुल्तानपुरी थाने का घेराव भी किया। पुलिस ने किसी तरह परिवार को समझाने की कोशिश की। एहतियात के तौर पर थाने के बाहर अर्द्धसैनिक बलों को तैनात कर दिया गया है।

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

prestige premium free WAWA-007 I罩杯料理师是爱舔的巨乳色狼 NEWM-040 与新娘的母亲的禁止性行为第11部分我宁愿有一个婆婆而不是一个妻子...... Reiko Kobayakawa 481ACZ-100 Omuyuri Uka & Rira #01 让我们和我们的新朋友在尿布和尿布方面相处吧! - 间宫羽 久保里良 YAKO-037 纹身的女人只是荡妇 4 小时 MTALL-050 如果你吞下了你不应该喝的精液......立即中出SEX! - 小月惠奈