Tuesday, November 29, 2022
19.1 C
Delhi
Tuesday, November 29, 2022
- Advertisement -corhaz 3

गोवा के बाद अब उत्तराखंड कांग्रेस के नेता भी पार्टी छोड़ AAP में हुए शामिल |

उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दरअसल उत्तराखंड कांग्रेस के 3 बड़े नेताओं ने एक ही दिन में पार्टी का साथ छोड़कर आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया है. राजेंद्र प्रसाद रतूड़ी, कमलेश रमन और कुलदीप चौधरी ने सोमवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. जान लें कि उत्तराखंड कांग्रेस प्रवक्ता राजेंद्र प्रसाद रतूड़ी, पार्टी के सोशल मीडिया सलाहकार कुलदीप चौधरी और प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष कमलेश रमन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. उत्तराखंड कांग्रेस को एक ही दिन में तीन झटके लगने के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) के घर पार्टी के अंदरूनी हालात पर चर्चा हुई.

आप में शामिल हुए ये तीन कांग्रेस नेता

उत्तराखंड आप के संयोजक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने राजेंद्र प्रसाद रतूड़ी, कमलेश रमन और कुलदीप चौधरी के पार्टी में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि इन तीन नेताओं के पार्टी में आने से उत्तराखंड आप मजबूत होगी.

क्या है कांग्रेस से इस्तीफे की वजह?

आप नेता जोत सिंह बिष्ट के मुताबिक, उत्तराखंड कांग्रेस प्रवक्ता राजेंद्र प्रसाद रतूड़ी, प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष कमलेश रमन और पार्टी के सोशल मीडिया सलाहकार कुलदीप चौधरी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस की हार बावजूद पार्टी में बढ़ती गुटबाजी के चलते इस्तीफा दिया है.

हरक सिंह रावत के घर हुई बैठक

उधर, कांग्रेस के 3 नेताओं के एक ही दिन में इस्तीफे की खबर सुनते ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक बुलाई. पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के घर पर मीटिंग हुई और पार्टी के अंदरूनी हालात पर चर्चा हुई. गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के महासचिव हरीश रावत इस बैठक में शामिल नहीं हुए.

More articles

- Advertisement -corhaz 300

Latest article

Trending

prestige premium free HEZ-478 유부녀 헌팅 질 내 사정 오징어 8 시간 SUPER DX9 NSFS-137 투고 실화 아내가 돌린 베스트 판 vol.4 ODV-548 실화 체험기 방과후의 아르바이트처는 옆의 역의 혼자 생활의 변태 아저씨의 집. - 부끄러웠지만 시급은 친구의 5배였습니다. SORA-421 미유 스키모노 언니 오마 ◎ 코 합숙 24 시간 데카틴 내구 아헤 얼굴 마라톤 기타노 유나 BOBB-357 Gcup 미유×간사이 인기 NO.1 거품 공주 프라이빗으로 젖놀이 참기 삼매 라이브 Boin “후지코 미오”Box